भारत में सबसे लोकप्रिय कैसीनो बोनस 2018

नौसिखिया कैसीनो खिलाड़ियों और कभी -कभी अनुभवी खिलाड़ियों को भी इस तरह के बोनस के बारे में पूरी तरह से पता नहीं है कि आप भारत में ऑनलाइन कैसिनो में आनंद ले सकते हैं। Allcasinos यहाँ आपको कैसीनो बोनस के बारे में आवश्यक सभी जानकारी देने के लिए है, इसलिए आप अपनी मेहनत की कमाई पर अच्छे भुगतान और पुरस्कार अर्जित कर सकते हैं, और पूरी तरह से जुए के लिए अपने जुनून का आनंद ले सकते हैं।

सबसे पहले, आइए हम उन बोनस के प्रकारों के माध्यम से चलाते हैं जो ऑनलाइन भारतीय कैसिनो प्रदान करते हैं और फिर हम उन नियमों और शर्तों पर गौर कर सकते हैं जो इन बोनस के साथ आते हैं।

स्वागत बोनस

यह एक बार एक बार साइन अप करने के लिए नए खिलाड़ियों को पेश किया गया है ताकि उन्हें कैसीनो में शामिल होने के लिए आकर्षित किया जा सके। जबकि इस पर भुगतान कम हैं, यह एक त्वरित हिरन बनाने का एक अच्छा तरीका है, खासकर जब से आपको खुद कुछ भी निवेश नहीं करना है।

कोई जमा बोनस नहीं

जैसा कि नाम से पता चलता है, आप कैसीनो के साथ जमा किए बिना भी इस बोनस का लाभ उठा सकते हैं। यह आमतौर पर एक स्वागत बोनस के बाद पेश किया जाता है, एक बार जब आप कैसीनो के साथ पंजीकृत हो जाते हैं, लेकिन अभी तक जमा नहीं किया गया है।

हमारी राय में कोई जमा बोनस, ऑनलाइन कैसीनो की गतिशीलता को समझने के लिए उपयोग करने के लिए सबसे अच्छा प्रकार का बोनस है, इससे पहले कि आप वास्तव में अपनी मेहनत की कमाई के पैसे का निवेश करें। इस बोनस का उपयोग अधिकतम समय के लिए संभव है, तालिकाओं, भुगतान और नियमों का अवलोकन करना। इसलिए, जब तक आप इस बोनस को पूरा करते हैं, तब तक आप वेबसाइट के बारे में सब कुछ समझते हैं और अपने पैसे का निवेश करने के लिए तैयार हैं।

मिलान बोनस

यह तब होता है जब कैसीनो आपके द्वारा एक निश्चित प्रतिशत जैसे 25 %, 100 %या कभी -कभी 200 %द्वारा जमा की गई राशि से मेल खाता है। जिसका अर्थ है, यदि आप Rs.1000 जमा करते हैं, तो कैसीनो इसे 100% से मेल खाएगा और आपकी जमा राशि को बढ़ाकर २००० रुपये कर देगा। जबकि 100% से नीचे कुछ भी काफी आम है, छुट्टियों और उत्सव के मौसम के दौरान 200% मिलान किए गए बोनस के लिए देखें।

लगभग सभी कैसीनो हमेशा किसी प्रकार के बोनस की पेशकश करते हैं। यदि वे नए खिलाड़ियों को आकर्षित करने और पुराने लोगों को बनाए रखने के लिए बोनस की पेशकश नहीं करते हैं, तो उनके लिए कार्य करना असंभव है। लेकिन इन बोनस का अधिकतम लाभ उठाने की कुंजी कम से कम 200% मिलान वाले बोनस के लिए बाहर देखना है।

क्या आप तुरंत बोनस मनी निकाल सकते हैं?

दुर्भाग्यवश नहीं। कैसिनो ने खिलाड़ियों द्वारा इस रणनीति का पता लगाया है और इसलिए, कोई बोनस वापस नहीं लिया जा सकता है। आपको गेम खेलने के लिए इसका उपयोग करना होगा।

एक भयावह आवश्यकता क्या है?

सभी कैसिनो बोनस के लिए वैगिंग आवश्यकताओं को सेट करते हैं जो वे देते हैं। इसका मूल रूप से मतलब है कि आप अपनी जीत की वापसी करने से पहले सट्टेबाजी पर आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली धनराशि का उपयोग करें। यह पहली बार है जब आपको बोनस प्राप्त होने पर देखना चाहिए, इसलिए आप तदनुसार रणनीति बना सकते हैं।

क्या बोनस के साथ कोई समय सीमा है?

हां, हर कैसीनो पेश किए गए बोनस पर एक समय सीमा निर्धारित करता है। इस समय सीमा का पता लगाने के लिए बोनस की शर्तों को पढ़ें ताकि आप अपने बोनस का पूरा उपयोग कर सकें। यह एक सप्ताह से तीन महीने के बीच कहीं भी हो सकता है।

संबंधित आलेख