सबसे अच्छा पुरस्कार आप कैसिनो से प्राप्त कर सकते हैं

भारत में ऑनलाइन कैसीनो उद्योग बहुत लोकप्रिय और सफल हो गया है, और लाखों लोग विभिन्न में खेलते हैं ऑनलाइन कैसीनो साइटें। लेकिन उद्योग भी प्रतिस्पर्धी हो रहा है, इसलिए अधिक खिलाड़ियों को अपनी साइट पर आकर्षित करने के लिए, कैसिनो अक्सर विभिन्न प्रदान करते हैं बोनस और पुरस्कार। यह बोनस फंड, मुफ्त स्पिन या यहां तक कि नकद पुरस्कार भी हो सकता है, बहुत कुछ है जो आप ऑनलाइन कैसिनो से जीत सकते हैं।

लेकिन कई कैसिनो हैं, प्रत्येक अपने स्वयं के प्रचार और प्रस्ताव हैं, इसलिए आप इतने सारे विकल्पों में से सबसे अच्छे लोगों को कैसे पा सकते हैं? खैर, हमने आपके लिए सारी मेहनत की है। विभिन्न ऑनलाइन कैसीनो से सैकड़ों प्रस्तावों की समीक्षा करने के बाद, हमने 2021 में सर्वश्रेष्ठ भारतीय कैसीनो पुरस्कारों को एक साथ रखा है। तो आइए एक नज़र डालते हैं।

वेलकम बोनस रिवार्ड्स

ऑनलाइन कैसीनो वेलकम बोनस के बारे में बहुत सारी जानकारी है, और हम पहले से ही बार -बार कहा गया है, उसे दोहराना नहीं चाहते हैं। सामान्य पहला जमा मैच बोनस जो आपको अधिकांश कैसीनो में मिलेगा, वे महान हैं, लेकिन ₹ 200,000 तक के बड़े पैमाने पर स्वागत बोनस के बारे में क्या? यह अविश्वसनीय लग सकता है, लेकिन यह वही है जो आपको बोंस कैसीनो में मिलेगा।

बोंस कैसीनो स्वागत बोनस

स्वागत पुरस्कार पर बोंस कैसीनो 200 फ्री स्पिन के साथ -200,000 तक के बोनस के साथ वास्तव में बड़ा हो जाओ। लेकिन आपके द्वारा प्राप्त बोनस की मात्रा आपकी पहली जमा राशि के आकार पर निर्भर करेगी।

  • यदि आप ₹ 2,000 से ₹ 4,999 के बीच कहीं भी जमा करते हैं, तो आपको 200% बोनस ₹ 5,000 तक मिलता है।
  • ₹ 5,000 से ₹ 49,999 के बीच जमा के लिए, आपको 150% बोनस ₹ 30,000 तक मिलता है।
  • की जमा राशि: ₹ 50,000 और उससे अधिक का 100% बोनस ₹ 200,000 तक प्राप्त होता है।

इस ऑफ़र से आपको जो अधिकतम बोनस मिल सकता है वह निश्चित रूप से बहुत बड़ा है। लेकिन यह केवल अच्छी बात नहीं है। यह प्रस्ताव अपने आप में बहुत लचीला है और आपको यह तय करने की अनुमति देता है कि आप अपनी जमा राशि के आधार पर कितना बोनस करना चाहते हैं। बेशक, इस बोनस इनाम पर वैगिंग आवश्यकताओं को लागू किया जाता है, जो फिर से आपकी जमा राशि के आधार पर, 25x-30x के बीच हो सकता है। इस स्वागत बोनस के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए आवश्यक न्यूनतम जमा केवल ₹ 2,000 है, इसलिए आपको बोनस इनाम प्राप्त करने के लिए एक बड़ी राशि जमा नहीं करनी होगी।

फ्री स्पिन्स रिवार्ड्स

एक और सामान्य इनाम आप ऑनलाइन कैसिनो से प्राप्त कर सकते हैं मुक्त स्पिन। आपको वेलकम बोनस के हिस्से के रूप में अक्सर मुफ्त स्पिन मिलेंगे। लेकिन एक बार फिर, चूंकि हम केवल सबसे अच्छे कैसीनो पुरस्कारों के बारे में बात कर रहे हैं, इसलिए हम मुफ्त स्पिन के बारे में बात नहीं करना चाहते हैं, जिनके पास जमा की आवश्यकता होती है या आवश्यकता होती है।

वाइल्डज़ कैसीनो और लकी निकी कैसीनो दो साइटें हैं जहां आप उच्च-मूल्य मुक्त स्पिन पुरस्कार पा सकते हैं। हम केवल 20, 50 मुक्त स्पिन या तो के बारे में बात नहीं कर रहे हैं। वाइल्डज़ कैसीनो 200 मुक्त स्पिन के साथ नए ग्राहकों को पुरस्कृत कर रहा है, और लकी निकी थोड़ा अधिक हो गया है, 250 मुक्त स्पिन प्रदान करता है। आइए इन दोनों कैसीनो पुरस्कारों पर एक नज़र डालें:

Wildz कैसीनो साइन अप 200 मुफ्त स्पिन की पेशकश

200 फ्री स्पिन कब्रों के लिए हैं, किसी भी नए ग्राहक द्वारा दावा करने के लिए तैयार हैं जो एक खाता बनाता है वाइल्डज़ कैसीनो। उनकी साइट पर पंजीकरण करें और 100% मैच बोनस प्राप्त करने के लिए कम से कम ₹ 1,000 का पहला जमा करें और 2000 50,000 और 200 फ्री स्पिन तक। यह एक महान मूल्य की पेशकश है, इसलिए भले ही आप, 1,000 का सबसे कम संभव जमा करें, आप पूरी तरह से ₹ 2,000 और 200 मुफ्त स्पिन के साथ समाप्त होंगे!

यह निश्चित रूप से एक उत्कृष्ट इनाम है, जो कि आपके द्वारा पंजीकृत होने के ठीक बाद भी है। कुछ नियम और शर्तें हैं जिनके बारे में आपको पता होना चाहिए - नि: शुल्क स्पिन से अर्जित बोनस फंड और जीत दोनों 35x वैगिंग आवश्यकताओं के अधीन हैं, जिन्हें 60 दिनों के भीतर पूरा किया जाना चाहिए। 8 दिनों के लिए हर 24 घंटे में 25 स्पिन के कुछ हिस्सों में मुफ्त स्पिन प्रदान किए जाएंगे।

200 फ्री स्पिन काफी हैं, और वाइल्डज़ कैसीनो ने भी 100% बोनस में फेंक दिया है, जो कि यह सबसे अच्छा मुक्त स्पिन्स पुरस्कारों में से एक है।

लकी निकी साइन अप ऑफर 250 फ्री स्पिन्स

एक और उत्कृष्ट ऑनलाइन कैसीनो जो अद्भुत मुफ्त स्पिन्स पुरस्कार प्रदान करता है लकी निकी। अपनी साइट पर सभी नए ग्राहक जो न्यूनतम the 500 की पहली जमा राशि करते हैं, 250 फ्री स्पिन के साथ ₹ 1 लाख तक के 100% मैच बोनस का दावा कर सकते हैं। आपको अपना पैसा खर्च करने की भी आवश्यकता नहीं है, बस इसे अपने कैसीनो खाते में जमा करें, और आपको खेलने के लिए अतिरिक्त बोनस फंड और मुफ्त स्पिन मिलेंगे। आप इन बोनस और फ्री स्पिन इनाम के साथ इतने सारे गेम आज़मा सकते हैं, जबकि आपका अपना नकद अप्रयुक्त रहता है।

यहाँ भी, मुक्त स्पिन से बोनस और जीत 35x वैगिंग आवश्यकताओं के अधीन हैं। इसके अलावा, 250 मुफ्त स्पिन 7 दिनों में भागों में प्रदान किए जाते हैं। कम न्यूनतम जमा के लिए, लकी निकी नए ग्राहकों के लिए इस तरह के शानदार पुरस्कार प्रदान कर रही है। निश्चित रूप से, एक ऑनलाइन कैसीनो में शुरू करने का एक शानदार तरीका।

पुनः लोड बोनस पुरस्कार

वेलकम बोनस और फ्री स्पिन आपको रोमांचक पुरस्कार देते हैं, लेकिन जल्द या बाद में, आपने उनका उपयोग किया है। तो भविष्य में अधिक बोनस पुरस्कार के बारे में क्या? यह वह जगह है जहाँ कैसिनो अपने खिलाड़ियों के लिए रीलोड बोनस स्थापित करते हैं। एक रीलोड बोनस इनाम वह है जिसे बार -बार दावा किया जा सकता है, जैसे कि हर सप्ताह या महीने। यह आपको अपने शुरुआती बोनस के माध्यम से खेलने के बाद भी आगे देखने के लिए कुछ देता है। और सबसे अच्छा रीलोड बोनस पुरस्कारों में से एक शुद्ध कैसीनो में पाया जा सकता है।

शुद्ध कैसीनो पुनः लोड बोनस इनाम

हर सप्ताहांत में सभी खिलाड़ियों के लिए एक रीलोड बोनस इंतजार कर रहा है शुद्ध कैसीनो। बोनस को हर हफ्ते शुक्रवार से रविवार तक सक्रिय किया जाता है, इसलिए उन सप्ताहांत के दिनों के दौरान जमा करने से आपको and 15,000 और 60 फ्री स्पिन तक 50% मैच बोनस मिलेगा। इस इनाम का दावा सप्ताह में एक बार किया जा सकता है जब तक आप चाहें, जो निश्चित रूप से रीलोड बोनस के बारे में सबसे अच्छी बात है। 35x की मानक वैगिंग आवश्यकताएं भी बोनस पर लागू होती हैं।

वीआईपी पुरस्कार

कई कैसिनो हैं वीआईपी कार्यक्रम जहां आप कुछ सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार जीत सकते हैं। बेशक, निचले स्तरों और स्तरों के लिए पुरस्कार इतना अच्छा नहीं होगा, लेकिन आप शीर्ष वीआईपी स्तरों पर पहुंचने के बाद अनन्य बोनस ऑफ़र, मुफ्त स्पिन और कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। शीर्ष कैसीनो में से कुछ अतिरिक्त मील जाते हैं और यहां तक कि शीर्ष वीआईपी खिलाड़ियों को पुरस्कृत करते हैं, जो कि केवल पार्टियों, कार्यों और संगीत कार्यक्रमों जैसे वीआईपी-केवल घटनाओं के लिए विशेष निमंत्रण के साथ हैं। वीआईपी कार्यक्रम निश्चित रूप से कैसीनो पुरस्कारों को दांव लगाने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक हैं यदि आप उच्च रैंक प्राप्त करने का प्रबंधन करते हैं।

निष्कर्ष

हर कोई बोनस और पुरस्कार पसंद करता है, लेकिन इस तरह के प्रस्तावों में आना आसान नहीं है जहां पुरस्कार वास्तव में इसके लायक हैं। लेकिन हम चाहते हैं कि आपके पास हर समय सबसे अच्छा कैसीनो अनुभव हो, इसलिए हमने कुछ खुदाई की और ऊपर दिए गए प्रस्तावों को सबसे अच्छा और उत्कृष्ट मूल्य प्रदान किया। हम आशा करते हैं कि हमारे द्वारा साझा की गई सभी जानकारी ने आपको कुछ रोमांचक पुरस्कारों का दावा करने के लिए प्रेरित किया। तो आज रजिस्टर करें और सबसे अच्छा कैसीनो पुरस्कार प्राप्त करें!

संबंधित आलेख