रॉयल पांडा पर बड़े रुपये बैंगलोर से सनी के लिए लाइव रूले - निश्चित रूप से एक शाही जीत!

माणिक: हैलो सनी, एक त्वरित चैट के लिए अपना समय allcasinos.com देने के लिए धन्यवाद। निश्चित रूप से एक दिन आप भूल नहीं जा रहे हैं, है ना?

धूप वाला: धन्यवाद, रूबी! बिल्कुल, मैं दुनिया के शीर्ष पर हूं। यह नहीं लगता कि पहिया पर सिर्फ एक और आकस्मिक स्पिन मुझे यह बड़ा जैकपॉट मिल सकता है।

माणिक: शानदार! चलो अपने बारे में थोड़ा जानने के साथ शुरू करते हैं। appscomm.in पर पाठकों को खिलाड़ी को सबसे बड़ा स्वीप के साथ जानना पसंद होगा रॉयल पांडा रूलेट

धूप वाला: ठीक है, मैं सिर्फ एक नियमित 30 वर्षीय हूं, मैं एक बैंक के साथ काम करता हूं। मैं बैंगलोर में स्थित हूं और अपने खाली समय में रूले के खेल का आनंद लेता हूं, शायद एक महीने में एक -दो बार।

माणिक: ठीक है, इसलिए यह कहना सुरक्षित है कि आप एक शौकीन चावला खिलाड़ी नहीं हैं। आपने इतनी बड़ी जीत कैसे की, फिर?

धूप वाला: सही बात है। जब मैं रूले का आनंद लेता हूं, तो मैं वास्तव में व्यस्त कार्यक्रम के कारण ज्यादा नहीं खेलता।

तो, कहानी इस तरह से चली जाती है। मैं एक नियमित दिनों के काम से वापस आ गया था और अपनी पत्नी को उसके घर जाने का इंतजार कर रहा था ताकि हम एक साथ डिनर कर सकें। मैं अपने सोफे पर सहज हो गया और जब मैंने अपने खोज इंजन सुझावों पर रॉयल पांडा लाइव रूले पेज को देखा, तो वह इंटरनेट पर लापरवाही से सर्फिंग कर रहा था। मेरे पास कुछ समय था और आश्चर्य हुआ, क्यों नहीं!

माणिक: लड़का, क्या आपको खुशी नहीं है कि आपने उस सुझाव पर क्लिक किया है?

धूप वाला: ओह हां! वहाँ एक 200% बोनस था, जिस पर मैंने दोनों हाथों से लपेटा! मैंने रंगों पर कुछ राउंड खेले, विषम/यहां तक कि खेल और पहिया के दांव से बाहर, बस खुद को गर्म करने के लिए इससे पहले कि मैं संख्याओं पर एक दांव लेने के लिए तैयार था। कुछ खेलों के भीतर, मैं वास्तव में खेल का आनंद लेने लगा था, क्योंकि मैं काफी कुछ हफ्तों के बाद खेल रहा था।

प्रत्येक स्पिन के साथ, मैं कुछ जीतूंगा या कुछ खो दूंगा। बस रूले का सामान्य दौर, है ना? खैर, मेरी पत्नी घर आ गई और रात के खाने का समय था। मैंने खुद को सोचा, एक आखिरी गेम। लेकिन कौन सी संख्या? कल से एक दिन पहले, 26 जुलाई। इसलिए मैंने अपनी सभी जीत के साथ -साथ बोनस के साथ -साथ 26 नंबर पर एक बड़ा दांव लगाया। जब पहिया बंद हो गया, तो मेरे दिल की धड़कन भी हुई। यह 26 था !!

माणिक: अद्भुत! हम पर सभी केसिनो अपनी जीत पर आपके लिए बहुत खुश हैं! आपकी अंतिम जीत राशि क्या थी?

धूप वाला: यह एक साफ -सुथरा रु। 25,00,000! क्या यह अविश्वसनीय नहीं है?

माणिक: यह निश्चित है! हमारे और हमारे सभी पाठकों से कई बधाई! आप अपनी बड़ी व्यापक जीत के साथ क्या करने की योजना बना रहे हैं?

धूप वाला: ठीक है, शुरू करने के लिए, मैं निश्चित रूप से फ्रांस के लिए एक छुट्टी की योजना बनाना चाहता हूं - एफिल टॉवर एक दूर का सपना नहीं है। मैं शायद अपनी पत्नी को एक नई कार भी उपहार में दूंगा। बाकी इल पार्क दूर यह देखने के लिए कि मैं क्या कर सकता हूं। एक और बड़ी स्पिन शायद?

माणिक: उसके साथ अच्छा भाग्य! हमें उम्मीद है कि यह आने वाले कई और लोगों में से पहला है।

संबंधित आलेख