होली के दौरान कैसीनो की पेशकश, रंगों का त्योहार

होली के त्योहार के रूप में, रंगों के त्योहार का जश्न मनाने के लिए लोगों के बीच बहुत उत्साह है। और यह होली सीज़न सभी कैसीनो प्रेमियों के लिए भी अच्छी खबर लाता है, क्योंकि ऑनलाइन कैसिनो अपने ग्राहकों के लिए उत्सव को सार्थक बनाने के लिए बड़े और बेहतर बोनस प्रदान करते हैं। अब एक उत्कृष्ट समय शुरू करने के लिए एक उत्कृष्ट समय है नया कैसीनो साइट, जैसा कि आप अपने हाथों को कुछ बड़े बोनस पर प्राप्त कर सकते हैं।

इसलिए यदि आप होली को कुछ सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन कैसीनो ऑफ़र के साथ मनाने के लिए उत्साहित हैं, तो नीचे दिए गए हमारे अनुशंसित कैसीनो वेलकम बोनस को देखें:

बोंस कैसीनो

बोंस कैसीनो उनके स्वागत प्रस्ताव के साथ उदार होने का फैसला किया है ताकि आप अपनी पहली जमा राशि पर and 200,000 और 200 मुफ्त स्पिन पर मैच बोनस प्राप्त कर सकें। आपकी जमा राशि का प्रतिशत जो आपके बोनस को तय करता है, साथ ही अधिकतम बोनस सीमा, आपकी पहली जमा राशि के आकार से तय किया जाता है।

  • बोनस के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए आपको ₹ 2,000 की न्यूनतम जमा की आवश्यकता होगी।
  • यदि आप ₹ 4,999 तक जमा करते हैं, तो आपको ₹ 5,000 तक 200% बोनस प्राप्त होगा।
  • यदि आप ₹ 5,000 से ₹ 49,999 जमा करते हैं, तो आपको 150% तक का 150% बोनस मिलेगा।
  • ₹ 50,000 से ऊपर जमा के लिए, आपको ₹ 200,000 तक का 100% बोनस प्राप्त होगा।

यह भारत में एक ऑनलाइन कैसीनो द्वारा पेश किए गए सबसे बड़े स्वागत बोनस में से एक है। इस ऑफ़र के लिए Wagering आवश्यकताएं 25x से 35x तक होती हैं, और यह भी आपकी पहली जमा राशि और बाद के बोनस के आकार पर निर्भर करती है।

लकी निकी कैसीनो

लकी निकी कैसीनो नए खिलाड़ियों को ₹ 100,000 तक के भारी स्वागत बोनस के साथ भी बधाई दे रहा है। यह प्रस्ताव सरल है - अपनी पहली जमा राशि बनाएं और 100% मैच बोनस प्राप्त करें। 100,000 प्लस 250 फ्री स्पिन तक। आपकी जमा राशि के तुरंत बाद बोनस का श्रेय दिया जाता है, जबकि मुफ्त स्पिन को 7 दिनों में भागों में जमा किया जाता है।

बोनस अपने आप में उत्कृष्ट है, लेकिन कैसीनो का जीवंत जापानी विषय आपके अनुभव को और भी अधिक सुखद बना देगा। अपनी पहली जमा राशि को दोगुना करें और लकी निकी कैसीनो में सैकड़ों स्लॉट्स और टेबल गेम का प्रयास करें।

लापरिका कैसीनो

लेओवेकमोबाइल कैसीनो के राजा, अपने पीसी और मोबाइल प्लेटफार्मों पर सभी नए खिलाड़ियों के लिए एक आकर्षक स्वागत बोनस भी दे रहे हैं। यह प्रस्ताव आपके पहले तीन जमाओं पर चलता है, और हर बार, बोनस राशि को आपकी जमा राशि के आकार से तय किया जाएगा। इसके अलावा, सभी तीन बोनस के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए आवश्यक न्यूनतम जमा ₹ 1,000 है।

  • आपकी पहली जमा राशि के लिए, बोनस ₹ 1,000 से ₹ 20,000 तक होता है।
  • आपकी दूसरी जमा राशि के लिए, बोनस ₹ 500 से ₹ 20,000 तक होता है।
  • तीसरी जमा के लिए, बोनस ₹ 250 से ₹ 40,000 तक होता है।

कुल मिलाकर, आप इस स्वागत पैकेज से बोनस फंड में ₹ 80,000 तक का दावा कर सकते हैं। हर बार, बोनस को 30x wagering आवश्यकता के अधीन किया जाएगा। लेकिन याद रखें, बोनस को अपना खाता बनाने के 14 दिनों के भीतर दावा किया जाना चाहिए ताकि जल्दी हो सके और इसे जल्दी से पकड़ो।

कैसमो कैसीनो

पर इनवॉइस, यदि आप अपने पहले 7 दिनों में शुद्ध नुकसान उठाते हैं, तो आपको ₹ 100,000 और 10% कैशबैक तक 100% मैच बोनस का स्वागत प्रस्ताव मिलेगा। इस प्रस्ताव के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए आवश्यक न्यूनतम जमा ₹ 10,000 है। 10% कैशबैक के लिए, केवल वास्तविक धन के साथ किए गए दांव पर विचार किया जाएगा।

बोनस राशि को 30x वैगिंग आवश्यकता के अधीन किया जाता है, लेकिन कैशबैक राशि दांव-मुक्त है। ध्यान रखें कि यह एक ऑप्ट-इन बोनस है, और अन्य स्वागत बोनस भी हैं जिन्हें आप कैसुमो में चुन सकते हैं। यदि यह प्रस्ताव है, तो आप जाना चाहते हैं, सुनिश्चित करें कि आप इसे पंजीकरण के दौरान मैन्युअल रूप से चुनते हैं और अपनी पहली जमा राशि बनाते समय।

निष्कर्ष

इस होली सीज़न के लिए भारत में ऑनलाइन कैसिनो में ये सबसे अच्छा स्वागत बोनस हैं। वे विशाल पुरस्कार प्रदान करते हैं ताकि आपके पास खेलने के लिए अधिक धन हो और अपने सभी पसंदीदा कैसीनो खेलों के साथ उत्सव का आनंद ले सकें। कौन जानता है, आप अपने बोनस पैसे के साथ जैकपॉट या टेबल गेम पर बड़ा जीत भी सकते हैं! तो इन कैसीनो ऑफ़र देखें और होली को अद्भुत ऑनलाइन कैसीनो पुरस्कारों के साथ मनाएं।

संबंधित आलेख