क्रेजी टाइम कैसीनो गेम भारत में ट्रेंड कर रहा है

विशाल सफल ड्रीम कैचर मनी व्हील कॉन्सेप्ट पर निर्मित, क्रेजी टाइम कैसीनो गेम इवोल्यूशन द्वारा विकसित सबसे नया लाइव ऑनलाइन गेम है। यह अत्यधिक इंटरैक्टिव और रोमांचक खेल अब भारत में कैसीनो खिलाड़ियों के बीच व्यापक रूप से ट्रेंड कर रहा है। इसका श्रेय मुख्य रूप से अपनी विशाल जीत की क्षमता पर जाता है, जिसे इवोल्यूशन गेमिंग द्वारा बड़ा और बेहतर बनाया गया है।

क्रेजी टाइम खिलाड़ियों को चार अलग -अलग बोनस गेम में से दो से गुणक जोड़ने की अनुमति देता है, जिसमें कैश हंट, कॉइनफ्लिप, पचिंको और क्रेजी टाइम बोनस गेम शामिल हैं। जैसे, पागल समय खिलाड़ियों के कैसीनो अनुभव को 25,000x तक के विनम्र गुणकों की पेशकश करके नई ऊंचाइयों पर ले जाने में सक्षम रहा है।

क्रेजी टाउन के बारे में सबसे अच्छा हिस्सा इसका उन्नत आरएनजी गेमप्ले और लाइव एंटरटेनमेंट है, जो पूरे अनुभव को मज़ेदार और उत्साह के साथ पैक करता है।

कैसे पागल समय कैसीनो खेलने के लिए

क्रेजी टाइम कैसीनो न केवल मजेदार है, बल्कि खेलने के लिए भी सीधा है। आपको बस इतना करना है कि आगे बढ़ने के लिए संख्या (1, 2, 5, या 10) और/या बोनस गेम्स पर एक शर्त रखें। दिए गए बोनस गेम में से दो में, आप अतिरिक्त निर्णय लेने में सक्षम होंगे, जिससे विभिन्न पुरस्कार मिलेंगे। आइए देखें कि इस खेल को और अधिक विस्तार से कैसे खेलें।

मुख्य खेल दौर

उनके पिछले गेम की तरह, ड्रीम कैचर, क्रेजी टाइम भी 8 संभावित परिणामों के साथ एक विशाल पहिया के साथ शुरू होता है। सबसे पहले, आपको परिणामों में से एक पर एक दांव लगाना होगा, और फिर शो के मेजबान पहिया को घूमते हैं। यदि पहिया का परिणाम आपके दांव से मेल खाता है, तो आपको अपना पहला नकद पुरस्कार मिलेगा। क्रेजी टाइम में 4 नियमित बीईटी गुणक - 1x, 2x, 4x, और 10x के साथ -साथ 4 प्रीमियम सट्टेबाजी विकल्प हैं, जो चार बोनस गेम हैं।

एक बार जब मुख्य गेम राउंड समाप्त हो जाता है, तो आपको सट्टेबाजी के विकल्प और मल्टीप्लायर वाले 2 कताई स्लॉट दिखाई देंगे, जो कताई शुरू करते हैं। एक बार कताई बंद हो जाने के बाद, प्रत्येक सट्टेबाजी विकल्प को गुणक द्वारा गुणा किया जाएगा जो यह मेल खाता है।

बोनस खेल

बोनस गेम्स विशाल गुणकों की पेशकश करके पागल समय पर मस्ती बढ़ाते हैं। एक बोनस गेम खेलने के लिए, आपको उस पर एक शर्त लगाने की आवश्यकता है जिसे आप चाहते हैं और पहिया की प्रतीक्षा उस गेम पर उतरने के लिए करें। क्रेजी टाइम में, चार अलग -अलग बोनस गेम हैं।

सिक्का उछालो

केवल दो परिणामों (लाल या नीले) के साथ, सिक्का फ्लिप उतना ही सरल है जितना लगता है। फ़्लिपिंग होने से पहले, सिक्के के प्रत्येक पक्ष को एक जीत गुणक सौंपा जाता है। फ़्लिप करने पर, जो रंग फेस-अप होता है वह गुणक को निर्धारित करता है।

नकदी शिकार

कैश हंट एक रोमांचक शूटिंग गैलरी गेम है, जिसमें कई पंक्तियाँ गुणक (उच्चतम 100x) हैं। शूटिंग टारगेट कवर-अप विन मल्टीप्लायर्स और फेरबदल किया जाता है, और आपको एक लक्ष्य चुनना होगा। एक कैनन तब अपने गुणक को प्रकट करने के लिए लक्ष्य पर गोली मारता है। अंततः कैश हंट पर, विभिन्न खिलाड़ी अलग -अलग गुणक जीतते हैं।

पचिन्को

यहां, आपको अपनी स्क्रीन के निचले भाग में स्टैक्ड मल्टीप्लायर मिलेंगे। आपको यह तय करना होगा कि आपको किस स्लॉट से वांछित गुणक पर उतरने के लिए पक को कैसे गिराना चाहिए। पिछले बोनस गेम्स के विपरीत, पचिंको में एक "डबल" सुविधा भी है, और यदि आप इस सुविधा पर उतरते हैं, तो आपका पुरस्कार दोगुना हो गया है, और आपको खेलने का दूसरा मौका भी मिलता है। आप 10,000x की टोपी तक पहुंचने तक कई बार "डबल" पर उतर सकते हैं।

क्रेजी टाइम बोनस गेम

अंतिम और अंतिम बोनस गेम, क्रेजी टाइम बोनस गेम, में गुणक के लिए सबसे बड़ी क्षमता है। क्रेजी टाइम बोनस गेम मेजबान के साथ एक लाल दरवाजा खोलने के साथ शुरू होता है, जिसके पीछे एक विशाल गेम व्हील स्थित है जिसमें कई अलग-अलग री-स्पिन विकल्प हैं और गुणक जीतते हैं।

मुख्य गेम राउंड में पहिया के विपरीत, यहां पहिया में विभिन्न रंगों (नीले, हरे, या पीले) के तीन अलग -अलग फ्लैपर होते हैं, और आपको पहिया के घूमने से पहले एक विशेष फ्लैपर चुनना होगा। इस खेल में अलग -अलग खिलाड़ी अलग -अलग पुरस्कार जीतते हैं।

फिर से, इस बोनस दौर में, आपको "डबल" पर उतरने का विकल्प दिया जाता है, जो आपकी जीत को दोगुना कर देता है और आपको पहिया को स्पिन करने का दूसरा मौका देता है। आपको "ट्रिपल" विकल्प भी दिया जाता है, जहां आप अपनी जीत और फिर से स्पिन को भी ट्रिपल कर सकते हैं। क्रेजी टाइम बोनस गेम में मल्टीप्लायर्स पर कैप 20,000x पर अधिक है।

जैसा कि आप देख सकते हैं, कई गुणकों और बोनस गेम के साथ, क्रेजी टाइम आपके कैसीनो गेमिंग अनुभव को एक नए स्तर पर ले जाता है।

जहां पागल समय कैसीनो खेलने के लिए

आप किसी भी कैसीनो में क्रेजी टाइम कैसीनो खेलने में सक्षम होंगे जो भारतीय खिलाड़ियों को स्वीकार करता है। बस नीचे के कैसीनो में से किसी में भी लाइव कैसीनो पर जाएं और खेलों के चयन से "पागल समय" चुनें। यहां, हम 5 सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन कैसीनो में से 5 को सूचीबद्ध करेंगे जहां आप इस लोकप्रिय गेम को खेल सकते हैं।

लेओवेक

यह कैसीनो एजुगी और इवोल्यूशन गेमिंग से 1,500 से अधिक गेमिंग खिताब प्रदान करता है। स्वागत बोनस पर लेओवेक सबसे अच्छा में से एक है जो उपलब्ध है, क्योंकि आपको रुपये तक का बोनस मिलता है। 80,000। कैसीनो एक उत्कृष्ट लाइव कैसीनो और तेजी से भुगतान भी प्रदान करता है।

शुद्ध कैसीनो

शुद्ध कैसीनो भारतीय खिलाड़ियों को हिंदी में 24/7 समर्थन प्रदान करता है और इवोल्यूशन, एजुगी और सुपर कुदाल से खेलों का एक शानदार चयन करता है। आप रुपये तक का एक बोनस प्रस्ताव प्राप्त कर सकते हैं। 10,000। शुद्ध कैसीनो में भुगतान विकल्पों की एक विशाल श्रेणी है।

बिटवे

बिटवे एक महान ऑनलाइन कैसीनो है जो INR को स्वीकार करता है। Betway लगातार अपनी वेबसाइट पर विभिन्न प्रकार के दैनिक ऑफ़र हैं। इसमें एक उत्कृष्ट ग्राहक सहायता और रुपये तक का एक उदार स्वागत प्रस्ताव है। 60,000।

रॉयल पांडा

रॉयल पांडा एक कैसीनो है जो स्लॉट गेम के विशाल संग्रह के लिए जाना जाता है। यह INR में जमा को स्वीकार करता है और एक शानदार लाइव कैसीनो भी प्रदान करता है। रॉयल पांडा में स्वागत बोनस रुपये तक आता है। 10,000।

उत्पत्ति कैसीनो

उत्पत्ति कैसीनो रु। तक एक शानदार स्वागत प्रस्ताव है। 30,000। इसमें एजुगी और इवोल्यूशन से खेलों का शानदार चयन है। जेनेसिस कैसीनो अपने खिलाड़ियों को विभिन्न प्रकार के रोमांचक प्रचार भी प्रदान करता है।

उपरोक्त-सूचीबद्ध कैसीनो के अलावा, भारतीय खिलाड़ी भी कैसिनो में क्रेजी टाइम कैसीनो जैसे कि पैरी मैच, कैसुमो, कैसीनो जॉय, यति कैसीनो, 22 बेट, 20 बेट, कैसीनो देवताओं, 24 बेटल, 1x दांव, 10 क्रिक, और बहुत अधिक।

संबंधित आलेख